This Cute video of love between human and animal is cuteness overload.


pic by-screenshot of switty


ये हे इंटरनेट के जमाना अभि के समय मे बिना नेट के एक पल भी गुजारना मुस्किल हो जाता हे । पहले के जमाने मे 10-15 साल पहले इंटरनेट के कमी की वजह से ना कोई विडिओ जल्दी viral होता था, ना लोग जान पाते थे पर अभि बहत जल्दी ही विडिओ viral हो जाता हे । हर रोज कोई ना कोई विडिओ आता रहता हे जो लोगों के दिल मे समा जाता हे ।

इसितरह ये जो विडिओ इंटरनेट पे छोड़ा गया लोग बहत पसंद करने लगे । आज कल इंसान कहाँ जानबर को पसंद करता हे अर जानबर भी इंसान को देख के डर के मारे भाग जाते हे । ये विडिओ मे एक बंदर एक इंसान को हाथ दे रहा हे अर इंसान भी उसका हाथ को सवार रहा हे,बंदर के साथ प्यार से हँसहके कर रहा हे । कहते हे ना cuteness overload बही बात ये video मे दिख रहा हे ।


जहां से source  इस विडिओ का Switty नाम का एक twitter यूजर जो इस बंदर अर इंसान के प्यार के विडिओ छोड़ के caption मे लिखे हे “आप के handshake मे आप के चरित्र के ताकत को प्रकट करने एक वादा करने,आप के सम्मान के स्तर को प्रदरसित करने,अपने सिस्टाचार का प्रयोग करने अर आप के ब्यबसायिक कौसल का प्रतिनिधित्व करने की शक्ति हे । इसको अच्छी तरह से करने से आप के जीबन को आगे ले जाएगा”। ये सच मे एक बहत बड़ी बात हे ।

यही बात सच हे अगर इंसान जानबर को प्रेम करे तो जांबर जरूर बदले मे प्रेम करेगा जो इस video मे साफ साफ दिखी दे रहा हे ।