Why Tarak mehta ka ooltah chashmah is so famous?


अभि के जमाने मे
tv series देखना बहत ही कम लोग पसंद करते है । फिर भी अगर देखते है तो Reality show अर कम दिन चलने बाला tv serial लोगो के द्वारा पसंद किया जाता  है । पर एक serial जो दिन बना ले,अगर life मे स्ट्रेस है तो बो कम करले एसा serial सब देखते है । एसा तो बहत show आता है जो लोगों को हसा दे पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा का जगह कहाँ ले पाता है ।

Tarak Mehta ka ooltah chasmah जो 12-13 साल से अपना झण्डा लहरा रहा है । TRP मे हमेशा ऊपर के position मे रेह राहा है । ये लोगों का प्यार नहीं तो अर क्या,लोग पागल है ये series केलिए ।




TMKOC आसीत कुमार मोदी के नीला टेली फिल्म के द्वारा प्रोयोजित किया गया था 28 july 2008 मे इसका first episod टीवी मे lunch किया गया था । ये एक परिस्तिती को आधारित Comedy series है जाहां पर कहानी बदलता रहता है पर Actors के बादलाब नहीं होता है । ये कहानी तारक मेहता के द्वारा लिखित दुनिया ने उनधा चसमा को लेकर बनाया गया है । इस कहानी मे गोकुलधाम नाम का एक society जहां बहत सारे अलाग अलग culture के लोग मिल जुल के रहते है दिखाया गया है ।

How it is popular so much

ये सीरीज लोकप्रिय होने का एक बडा बजह है इस सीरीअल का Unique कहानी अर उस कहानी मे पूरी दिल से acting करने वाले actors,ये serial देखने मे कुछ लोग अपना डेली life को relate कर पाते है । अर जेठालाल,दयाबेन,बापूजी के comedy को कोन नहीं पसंद करता । आप ने देखा होगा बहत लंबी समय तक चलने बाले सीरीअल मे Cast का बदलब होता रहता है,पर TMKOC famous होने का सबसे बड़ी बजह है यहाँ role करते लगभग सारे cast जो 2008 मे role कर रहे थे अभि भी इसमे अच्छे से अपना कलाकारी दिखाते है ।

कब तक चलेगा ये serial

मुझे नहीं लगता ये serial अभि या कुछ साल बाद बंद होने वाला है । जब तक ये सीरीअल मे अभि role करने वाले कास्ट रहेंगे अर लोग हसते रहेंगे तबतक ये सीरीअल चलता रहेगा । अर भाई चलता भी रहना चाहिए ।

अंत मे ये कहना चाहूँगा thank you आसीत कुमार मोदी आप ने हम सब को ये सीरीअल देने केलिए ।